News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

उत्तराखंड राज्य के लिए तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी…….!

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

देहरादून-: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदलता रहता है।

पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय भारत मौसम विज्ञान विभाग मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने उत्तराखंड राज्य के लिए तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए तेज बौछार के साथ वर्षा होने की संभावना जताई है मौसम विभाग ने सुबह 7:00 बजे से 9:00 बजे तक के लिये जारी तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान में देहरादून जनपद में कहीं-कहीं गर्जन चमक के साथ तेज बौछार होने का पूर्वानुमान जारी किया है।

इसके अलावा मौसम विभाग ने राज्य के देहरादून,उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, तथा पिथौरागढ़ जनपदों के कुछ स्थानों में गर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की भी संभावना जताई है मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान वाले क्षेत्रों में सतर्कता बरतने की बात कही है।

मौसम विभाग के मुताबिक, आज आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे। प्रदेश में कहीं-कहीं हल्की के मध्यम बौछार की संभावना बनी हुई है। प्रदेश में आज अधिकतम तापमान 34°C और न्यूनतम तापमान 24°C के लगभग रहेगा। तो वहीं, देहरादून में आज अधिकतम तापमान 32°C और न्यूनतम तापमान 23°C रहेगा, जबकि नैनीताल में अधिकतम तापमान 21°C और न्यूनतम तापमान 13°C के करीब रहने के आसार है।

Techyard Labs
Author: Techyard Labs

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram