News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

दुर्गा वाहिनी की संयोजक से छेड़छाड़ का मामला, बचाने आए संत का गला दबाया, मुकदमा दर्ज……..!

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

पुलिस ने दो लड़कों आशु और शिवम को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है..

हरिद्वार: विश्व हिंदू परिषद  के कार्यक्रम में सोमवार देर रात उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ युवक कार्यक्रम के दौरान दुर्गा वाहिनी की संयोजिका के कमरे में घुस गए. आरोप है कि युवकों ने दुर्गा वाहिनी की संयोजिका से छेड़छाड़की. आश्रम संचालक संत के विरोध करने पर जान से मारने के नीयत से उनका गला दबाने का भी प्रयास किया गया. संत के शोर मचाने पर लोगों ने दो लोगों को दबोच लिया. लेकिन कुछ देर बाद ही लड़कों के साथी आश्रम पहुंचे और उनको छुड़ा कर ले गये. पुलिस ने संत की तहरीर पर दो नामजद समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.
बताया जा रहा है कि संत स्वामी बच्चनदास गुरु भगवानदास पावन देव बगिया आश्रम निकट यादव धर्मशाला ने पुलिस को दी तहरीर देकर बताया कि 5 सितंबर की रात को विश्व हिन्दू परिषद का कार्यक्रम चल रहा था. आरोप है कि इसी दौरान पास के ही कुछ लड़के आश्रम में घुस आये. जोकि दुर्गा वाहिनी संयोजिका के कमरे में घुसकर उनके साथ बदनीयती से छेड़छाड़ करते हुए उनकी सोने की चेन झपट ली.

डालाजिन्होंने लड़कों का विरोध करते हुए शोर मचा दिया. जिस पर संत स्वामी बच्चनदास ने कमरे में पहुंचकर लड़कों का विरोध किया. आरोप है कि लड़कों ने उनको जान से मारने की नीयत से उनका गला दबाने का प्रयास किया. उनके द्वारा शोर मचाने पर आश्रम के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दो लड़कों को पकड़ लिया. आरोप है कि कुछ देर बाद पकड़े गये आरोपियों के साथी आश्रम पहुंचे और दोनों आरोपियों को छुड़ा कर ले गये. संत ने दो लड़कों आशु और शिवम को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज (case filed against youths in haridwar) कराया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष मुकेश चौहान ने बताया कि पुलिस आश्रम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram