News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

टिहरी स्थित जाखणीधार ब्लॉक के यूनियन बैंक में कैशियर ने किया करोड़ों रुपये के गबन,गांव के लगभग 50 ग्रामीणों की एफडी से रकम गायब ,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

  • कैशियर ने किया करोड़ों रुपये के गबन,गांव के लगभग 50 ग्रामीणों की एफडी से रकम गायब ,
  • बैंक कैशियर पर गबन का आरोप है, वो पिछले दो दिन से लापता है।
  • जाखणीधार ब्लॉक के यूनियन बैंक, मदन नेगी से जुड़ा ये पूरा मामला है। यहां कैशियर ने ही करोड़ों का गबन कर दिया।

यहां ग्रामीण पाई-पाई बचाकर एफडी और खातों में पैसा जमा कर रहे थे। किसी को बेटी की शादी करनी थी, तो किसी को बच्चों को पढ़ाई के लिए कॉलेज भेजना था, लेकिन इन लोगों के साथ बड़ा धोखा हो गया। मामला जाखणीधार ब्लॉक के यूनियन बैंक, मदन नेगी से जुड़ा है। जहां करोड़ों के गबन का मामला सामने आया है। यहां कई गामीणों की एफडी से धनराशि गायब है और कई ग्रामीणों की एफडी पर कैशियर सुमेश डोभाल ने लोन भी ले रखा है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यहां ग्रामीणों की लाखों की एफडी पर कैशियर द्वारा लोन लिया गया है। बताया जा रहा है कई लोगों ने एफडी कराई थी पर उन्हें कागज नहीं दिए गए। इसी तरह कई पीड़ित ऐसे भी हैं, जिनकी एफडी के पैसे गायब है।

गांव के लगभग 50 ग्रामीणों की एफडी से रकम गायब है और पहले दिन की जांच में एक करोड़ रुपये से ऊपर का गबन सामने आया है। अभी जांच आगे बढ़ेगी तो गबन की धनराशि और भी बढ़ सकती है। ग्रामीणों का आरोप है कि कैशियर ने बैंक के ग्राहकों की एफडी और खातों से रकम निकाल कर गबन किया है। शुक्रवार को बैंक के उच्चाधिकारियों की टीम ने बैंक पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। ग्रामीण इस मामले की उच्चस्तरीय जांच और सभी ग्रामीणों का पैसा जल्द से जल्द वापस दिलाने की मांग कर रहे हैं। उधर जिस बैंक कैशियर पर गबन का आरोप है, वो पिछले दो दिन से लापता है। उसकी खोजबीन की जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि आम आदमी अपनी रकम को सुरक्षित रखने के लिए बैंक पर भरोसा करता है, लेकिन अब उनकी मेहनत की कमाई यहां भी सुरक्षित नहीं रह गई है। वो अपना पैसा और इंसाफ चाहते हैं।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram