News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

उत्तराखंड: लड़की ने दिया बॉयफ्रेंड को धोखा तो, काट डाला मां बेटी का गला, खून में लखपत आरोपी पहुंचा सिलेंडर करवाने,जिसे देख पुलिस भी हैरान, पढ़ें आगे यह खबर..

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

वारदात के कुछ मुख्य अंश…

  • उत्तराखंड काशीपुर:हत्या करने के बाद आरोपी ने सरेंडर किया,
  • मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. आरोपी ने पुलिस को बताया है ,लड़की ने उसे धोखा दिया था और दोनों के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी.
  • प्रेम प्रसंग के चलते इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. यह घटना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अली खां इमली चौक के पास की है.
  • आरोपी पिछले एक साल से सऊदी अरब में जाकर प्लंबर का काम करता था. सलमान कुछ ही दिन पहले सऊदी अरब से वापस काशीपुर अपने घर वापस लौटा था.

काशीपुर में मां और बेटी की हत्या से हड़कंप मच गया है. यहां एक व्यक्ति ने बेरहमी से दोनों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने सरेंडर भी कर दिया है. ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. आरोपी ने पुलिस को बताया है , लड़की ने उसे धोखा दिया था और दोनों के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी.

वहीं, मृतका बेटी का नाम शीबा (22 वर्ष) और मां का नाम शबाना (45 वर्ष) है. शबाना के पति और बेटा खाड़ी देश में काम करते हैं. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. यह घटना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अली खां इमली चौक के पास की है.

आरोपी का नाम सलमान बताया जा रहा है, जो मोहल्ला अली खां का ही रहने वाला है. आरोपी पिछले एक साल से सऊदी अरब में जाकर प्लंबर का काम करता था. सलमान कुछ ही दिन पहले सऊदी अरब से वापस काशीपुर अपने घर वापस लौटा था. जब आरोपी सरेंडर करने पहुंचा तो खून से सना हुआ था. जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई.

आरोपी का कबूलनामा: आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि शीबा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन शीबा ने उसको धोखा दिया जिसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ दिनों से अनबन चल रही थी. इसी बात से गुस्से में आकर सलमान हत्या के इरादे से शीबा के घर की ओर निकला. तभी उसे घर से कुछ दूरी पर कार सीखकर घर आ रही उसकी प्रेमिका शीबा मिली. सलमान ने पहले चाकू से शीबा की हत्या कर दी फिर बाद में घर पहुंचकर शीबा की मां शबाना को मार डाला.

फिर वो खून से लथपथ हालत में ही बांसफोड़ान चौकी पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि उसने मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है. पुलिस कर्मियों ने तुरंत उसे हिरासत में लिया. पुलिस की एक टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram