News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

नकली सोने की घड़ी को असली सोने की घड़ी बताकर, लूट लिए बदले में ,लाखों रुपए और सोने के जेवर….!

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

उत्तराखंड हरिद्वार : पीड़ितों ने इस मामले में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को दी तहरीर, ज्वालापुर क्षेत्र में टप्पेबाजी का मामला सामने आया,केस दर्ज हुआ……

टप्पेबाजों ने सोने की घड़ी बताकर नकली घड़ी दो लोगों को दे दी और इसके बदले में लाखों रुपए की नकदी और सोने के जेवरात ले उड़े. अब पीड़ितों ने इस मामले में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में जहां पुलिस आए दिन वारदातों का खुलासा कर रही है, वहीं अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में ही टप्पेबाजी का सामने आया है. जहां टप्पेबाजों ने सोने की घड़ी बताकर नकली घड़ी दो लोगों को दे दी  और इसके बदले में लाखों रुपए की नकदी और सोने के जेवरात ले उड़े. अब पीड़ितों ने इस मामले में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को तहरीर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार भैरव मंदिर कॉलोनी कनखल में रहने वाले वाइके शर्मा मंगलवार शाम कोतवाली ज्वालापुर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में किसी काम से आए थे. इसी दौरान बैंक के बाहर उन्हें तीन लोग उन्हें मिले, जिन्होंने खुद को यात्री बताते हुए पैसे चोरी होने की बात बताई और वाईके शर्मा को एक सोने की घड़ी जिसकी कीमत लाखों में बताकर उसे ₹50000 में बेचने की बात कही. वो जालसाजों के झांसे में आ गए और तत्काल एटीएम से पैसे निकाल कर उन्हें दे दिए. लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह घड़ी तो नकली है.

वहीं बुधवार शाम भी खन्ना नगर गली नंबर 1 में रहने वाले पीएन शर्मा ने भी पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उनके घर की गली के बाहर उन्हें तीन लोग मिले जो खुद को यात्री बता रहे थे, इन तीनों लोगों ने उन्हें एक सोने की घड़ी दिखाई, जिसकी कीमत ₹800000 बताई. उन्होंने कहा कि उन्हें वापस जाना है, लिहाजा उन्हें पैसों की जरूरत है, वो अपनी घड़ी ₹300000 में बेच देंगे. लेकिन पीएन शर्मा ने ₹300000 देने में असमर्थ जताई तो आरोपियों ने उनसे ₹50000 और सोने के कुछ जेवरात में सौदा कर लिया. पैसा और जेवर लेकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन बाद मे पता चला कि उनके साथ सोने की घड़ी के नाम पर ठगी हुई है.

गायब जिसके बाद परिवार कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के पास पहुंचा और तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की. वरिष्ठ उप निरीक्षक ज्वालापुर प्रदीप तोमर ने बताया कि टप्पेबाजी की घटनाओं में पीड़ितों द्वारा तहरीर दी गई है, पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि इन शातिर टप्पेबाजों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सकें.

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram