News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

हरिद्वार में डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी,चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार कॉलगर्ल समेत सात गिरफ्तार,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एवं एसओजी ने पोस्ट कॉलोनियों में शुमार गोविंदपुरी स्थित डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी की तो वहां से टीम ने चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया.

उत्तराखंड हरिद्वार
हरिद्वार के इस होटल में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार कॉलगर्ल समेत सात गिरफ्तार
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एवं एसओजी ने पोस्ट कॉलोनियों में शुमार गोविंदपुरी स्थित डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी की तो वहां से टीम ने चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया.
उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में सेक्स रैकेट जैसा घिनौना और अवैध धंधा खुलेआम चल रहा है.भोली-भाली मासूम लड़कियों को जबरन इस काम में धकेला जा रहा है.हाल ही में पुलिस ने यहां एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.बुधवार तड़के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एवं एसओजी ने पोस्ट कॉलोनियों में शुमार गोविंदपुरी स्थित डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी की तो वहां से टीम ने चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया. फोन के माध्यम से लगातार होटल की संचालिका से लड़कियां उपलब्ध कराने के बारे में बातचीत चल रही थी. पुलिस ने इस मामले में होटल से ही सेक्स रैकेट चलाने वाली उमा उर्फ पूजा निवासी दिल्ली के साथ तीन अन्य युवतियां व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमे से एक कनखल व एक ज्वालापुर का रहने वाला बताया जा रहा है. बता दें की गलत धंधों में उपयोग हो रहे इस होटल का नंबर जस्ट डायल पर आसानी से सर्च हो रहा था.

जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की नजर थी, जस्ट डायल पर इस तरह की सेवाएं लेने वालों को तत्काल यह नंबर नजर आ रहा था. हालांकि जस्ट डायल पर मसाज पार्लर और इससे जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने की बात कही जाती थी, लेकिन अब यह तमाम लोग पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. हरिद्वार में कई सैक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहे हैं.कुछ एक के ऊपर से पर्दाफाश हो चुका है तो अब भी कई ऐसे रैकेट चलाए जा रहे हैं जिनके ऊपर कानून की नजर नहीं पड़ी है.यह बेहद शर्मनाक है और उत्तराखंड में चलाए जा रहे ऐसे सेक्स रैकेटों का खुलासा होना बहुत जरूरी है.हरिद्वार में इन दिनों जस्ट डायल सेवा द्वारा होटलों में लड़कियां उपलब्ध कराने का काम जोरों शोरों से चल रहा है, इसके लिए बाकायदा सुविधा उपलब्ध करवाने वाली फर्म है. अखबारों और मोबाइल पर अपने विज्ञापन देती हैं, इनमें बाकायदा सुविधा देने वालों के फोन नंबर डाले होते हैं, जिनके माध्यम से ग्राहक इनसे सीधा संपर्क करते हैं. ग्राहकों को एक ही जगह पर तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए यह लोग उनसे मोटा पैसा वसूलते हैं और यह सारा काम धड़ल्ले से जस्ट डायल के माध्यम से संचालित होता है

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram