News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

हाईवे पर पति को पेड़ से बांधकर, महिला से किया गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार पढ़ें पूरी खबर

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से मानवता को शर्मसार करती गैंगरेप की खबर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से मानवता को शर्मसार करती गैंगरेप की खबर सामने आई है, जहाँ एक विवाहिता के पति को पहले मुस्लिम दरिंदों ने पेड़ से बाँध दिया औऱ फिर उसके सामने ही पीड़िता से गैंगरेप किया। पति उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। फिलहाल पुलिस ने 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से नाबालिग निकले हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मुजफ्फरनगर जिले में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की है। मंगलवार (22 मार्च, 2022) को शाम के समय पीड़िता अपने पति के साथ मायके से लौट रही थी। शाम के करीब 7 बजे थे और महिला पति के साथ बाइक पर भोपा बाइपास के पास पहुँची ही थी, कि पीछे से बाइक पर आए 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया और बाइक रुकवाई। पहले आरोपितों ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट की और उन दोनों को पास ही स्थित एक बाग में लेकर गए और वहाँ पर पति को एक पेड़ से बाँध दिया।
इसके बाद चार आरोपितों ने उसका गैंगरेप किया। इसके बाद पति का कॉलर पकड़कर धमकी दी कि अगर उसने अपनी जुबान खोली तो जान से मार देंगे। जब दरिंदे वहाँ से चले गए तो रोते हुए पीड़िता किसी तरह उठी और अपने पति के हाथ पैरों को खोला। इस वारदात के बाद दोनों इतने डरे हुए थे कि पहले तो उन्होंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन, बाद में हिम्मत करके गुरुवार को उन्होंने पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुई बर्बरता की शिकायत की।

10 दरिंदों को दबोचा गया

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से दो नाबालिग हैं। नई मंडी के कोतवाली प्रभारी पंकज पंत के मुताबिक, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि उस्मान का बेटा मेहरबान गैंगरेप का मुख्य आरोपित है। उसी ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित कबाड़ी का काम करते हैं।
जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें ताहिर, शेर अली, महबूब, मेहरबान, इमानुद्दीन, शादाब, इसरार औऱ अली हसन शामिल हैं। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के मुताबिक, सभी आरोपित नशे में थे और वो किसी शादी समारोह से लौट रहे थे।

 

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram