News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak
[the_ad id='5574']

बड़ी खबर: उत्तराखंड आज सुबह एक शख्स को आंगन से घसीटकर गुलदार जंगल में ले जाकर बनाया अपना निवाला,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

Leopard Attacked in Uttarakhand सूर्य को अर्घ्य चढ़ा रहे एक शख्स पर अचानक गुलदार ने हमला कर दिया। वो उनको घसीटता हुआ जंगल की ओर ले गया और अपना निवाला बना दिया।

ऋषिकेश।  उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्र नगर ब्लाक के पसर गांव में सूर्य को अर्घ्य चढ़ा रहे एक शख्स पर अचानक गुलदार ने हमला कर दिया। वो उनको घसीटता हुआ जंगल की ओर ले गया और अपना निवाला बना दिया। घटना के बाद से ग्रामीणों में भय व्याप्त है।
दरअसल, धामन्दस्यू पट्टी के पसर गांव में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है। सोमवार की सुबह पसर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भगत अपने घर के आंगन में पूजा पाठ के बाद सूर्य अर्घ्य चढ़ा रहे थे। तभी गुलदार ने उन पर हमला बोल दिया। गुलदार उन्हें घसीट कर ले गया। स्थानीय निवासी सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि राजेंद्र सिंह उर्फ भगत घर में अकेले रहते थे।

घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए, राजेंद्र सिंह उर्फ भगत की तलाश की गई। घसीटने के निशान को देखते हुए ग्रामीणों ने जंगल में तलाश की। घर से करीब तीन किलोमीटर दूर जंगल में राजेंद्र सिंह उर्फ भगत का शव बरामद किया गया। सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि क्षेत्र में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है। गुलदार कई व्यक्तियों पर हमला कर चुका है।
बीती रात भी गुलदार ने फसर गांव में स्थानीय निवासी वीर सिंह पर हमला किया था, जिससे वह घायल हो गए। 28 जनवरी को भी गुलदार ने गांव के समीप ही एक महिला को मार डाला था। उन्होंने बताया कि आदमखोर गुलदार के सक्रिय होने से लोग बच्चों को भी स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram