News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

गृह मंत्री अमित शाह का प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर, क्या कहा….?

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर,

गृहमंत्री का पहला रिएक्शन, कहा- लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य…

नई दिल्ली। बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। दरअसल पीएम मोदी को फिरोजपुर जाना था, लेकिन रास्ते में प्रदर्शनकारी बैठे थे। एक फ्लाईओवर पर ये घटना हुई। जिसके बाद पीएम मोदी के काफिले को वापस बठिंडा एयरबेस पर लौटना पड़ा।वहीं प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में गृहमंत्री अमित शाह का पहला रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने पीएम मोदी की सुरक्षा में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, ”गृह मंत्रालय ने पंजाब में आज के सुरक्षा उल्लंघन पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री के दौरे में सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी।”


आपको  बता दें कि फिरोजपुर में आज पीएम मोदी की रैली होने वाली थी। इससे पहले इस घटना पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया अब सामने आई। न्यूज एजेंसी ANI ने बठिंडा एयरबेस पर तैनात अफसरों के हवाले से बताया है कि पीएम मोदी ने इस घटना पर क्या प्रतिक्रिया दी है। एयरबेस के अफसरों ने एएनआई को बताया कि मोदी ने अपनी गाड़ी से उतरकर वायुसेना के विमान में बैठने से पहले पंजाब के अफसरों से कहा, “अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।”


वहीं पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। एक तरफ जहां भाजपा ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई सेंधमारी को लेकर चन्नी सरकार को कसूरवार ठहरा रही है। वहीं दूसरी ओर पंजाब सरकार ने भाजपा के इन आरोपों को सिरे खारिज कर दिया है। वहीं इस घटना पर खुद सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है हम उनका तहदिल से सम्मान करते है।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram