News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

गंगोत्री विधानसभा में बीजेपी के टिकट के लिए कई नेता मैदान में, पढ़ें खबर कौन कौन है दावेदार

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

गंगोत्री विधानसभा,उत्तरकाशी

चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले गंगोत्री विधानसभा में भाजपा के टिकट के लिए कई नेताओं ने दावेदारी ठोकी है. जगमोहन रावत और पवन नौटियाल ने भी चुनाव लड़ने के लिए पार्टी को आवेदन भेजा है. भाजपा की विजय संकल्प यात्रा की तैयारी को लेकर एक बड़ी रैली भी निकाली गई. इसमें बीजेपी नेता कांग्रेस पर हमलावर रहे. वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी को पांच साल सरकार का हिसाब मांगते हुए जुबानी हमला बोला.
उत्तरकाशी. चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले गंगोत्री विधानसभा सीट (गंगोत्री विधानसभा ) से भाजपा की टिकट के लिए दावेदारी लगातार बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में भाजपा से शनिवार को जगमोहन रावत  और पवन नौटियाल  ने भी चुनाव लड़ने के लिए अपना दावा जता दिया है. यहां तक गंगोत्री में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा आने से पहले ही विजय संकल्प यात्रा की तैयारी को लेकर एक बड़ी रैली भी निकाली गई.
जिला मुख्यालय के हनुमान चौक में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा नेता जगमोहन रावत ने कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल पर कांग्रेस के पूर्व विधायक को जमकर घेरा है. भाजपा में टिकट के दावेदार जिस तरह से जनपद की गंगोत्री विधानसभा में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं उससे यह हॉट सीट चर्चाओं में बनी हुई है. भाजपा से पूर्व विधायक की धर्म पत्नी शांति रावत, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुरेश चौहान, चंदन पंवार,पत्रकार लोकेंद्र बिष्ट भी दमदार दावेदारी जता रहे हैं.सूबे की सबसे हॉट सीट गंगोत्री विधानसभा में सभी राजनीतिक पार्टी चुनावी मूड में आ गई है. गंगोत्री विधानसभा भाजपा के जवाब में कांग्रेस भी भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल पर हल्ला बोल रही है. शहर कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी के द्वारा नगर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कार्यकर्ताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रूपरेखा पर चर्चा की साथ ही शहर क्षेत्र के हर बूथ पर मजबूती से काम करने का आह्वान किया. इस दौरान उनके समर्थन में शहर क्षेत्र से सैकड़ों युवा, महिलाओं, पूर्व सैनिकों एवं सेवानिवृत्त कर्मियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.
इस मौके पर पूर्व विधायक सजवाण ने भाजपा की वर्तमान सरकार पर उत्तरकाशी शहर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों से शहर का विकास ठप पड़ा हुआ है. महंगाई बेरोजगारी के अलावा जहां एक ओर मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप भी जोशियाड़ा डबल लेन पुल, बस अड्डा, पार्किंग का निर्माण नहीं हुआ. उन्होंने बड़ी-बड़ी बात करने वाले भाजपाई नेताओं को भी इन तमाम स्थानीय मुद्दों पर जमकर कोसा.

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram