News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

हरीश रावत ने किया कटाक्ष ,आम आदमी पार्टी की घोषणाओं को बताया वोट का कटवा,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

कांग्रेस रैली, परेड ग्राउंड देहरादून

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही समय बचा है ऐसे में सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते। वहीं उत्तराखंड में पैर पसार रही आम आदमी पार्टी प्रदेश में घोषणाओं का पिटारा खोलते जा रही है। आप की घोषणाओं को लेकर हरदा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सात साल से जो सरकार दिल्ली में है वहां अभी तक योजनाएं लागू नहीं करवा पाए और उत्तराखंड में वादे पे वादा धांसे जा रहे हैं।


हरीश रावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी वोट कटवा है। उनका लक्ष्य केवल इतना है कि प्रदेश में जो लोग बीजेपी से नाराज़ चल रहे हैं उन्हें। विपक्ष के पास जाने से रोककर आप में शामिल करना है ताकि भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को हराना है तो प्रदेश की जनता को कांग्रेस से जुड़ना होगा। कांग्रेस के पास अन्य पार्टियों की अपेक्षा बेहतर योजनाएं हैं और वर्ष 2016 से 2017 तक उन योजनाओं को धरती पर उतारकर, आप तक पहुंचाकर देखा है।
आप पार्टी की घोषणाओं को लेकर हरदा ने कहा कि इन घोषणाओं का कहीं सर-पैर नहीं है, कोई गणित नहीं है। दिल्ली का बजट हमसे 5 गुना ज्यादा है और वहां अभी ये योजनाएं लागू नहीं हुई हैं, बिजली 200 यूनिट फ्री मिल रही है, साढे़ सात साल से सरकार में हैं और उत्तराखंड में वादे पे वादा धांसे जा रहे हैं।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram