News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

पुलिस ने 105 नशीले इंजेक्शन के साथ पकाड़ा युवक को, खंगाले जा रहे कनेक्शन

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

रुद्रपुर,उत्तराखंड
पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को पकड़ लिया। उसकी तालाशी में उसके पास से 105 नशीले इंजेक्शन बरामद कर लिए। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी गई है। उसके कनेक्‍शन खंगाले जा रहे हैं।
जानकरी अनुसार एसआई मनोज जोशी का. आसिफ हुसैन व महेंद्र कुमार के साथ मंगलवार शाम संदिग्धों की धर पकड़ के साथ ही नशीले पदार्थ की रोकथाम के लिए जांच कर रहे थे। इसी दौरान इंदिरा चौराहे के पास एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में हाथ में सफेद बैग लेकर जाते देखा तो उसके अचानक पुलिस को देख कर सकपकाने पर शक हुआ। पुलिस ने जब उसको रोका तो वह पुलिस से बचने के लिए भाग खड़ा हुआ।
पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ कर उसके हाथ में पकड़े बैग की तालाशी ली तो उसमें 35 डाइजेपाम, 35 एविल व 35 इंजेक्शन ब्रुपरिनारपाइन बरामद कर लिए। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम सेवाराम पुत्र चंपत राम निवासी वार्ड नंबर 25 रम्पुरा थाना रुद्रपुर बताया। सीओ अमित कुमार भी मौेके पर जानकारी मिलने पर पहुंच गए थे। पूछताछ में उसने बरामद इंजेक्शन उसने 15 एकड़ मैदान रुदपुर में एक युवक से लिए थे। सीओ अमित कुमार ने पुलिस कर्मियों को नशे की रोकथाम के लिए प्रभावी कार्रवाई लगातार करने के निर्देश दिए।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram