News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

जंगल मे पेड़ से लटकता मिला शव,तीन दिन से लापता थी लड़की,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

उत्तरकाशी पुरोला

जहाँ विकासखंड के चंदेली न्याय पंचायत के एक गांव की 3 दिन से लापता युवती का शव गांव से 2 किमी दूर जंगल में पेड़ से लटका मिला है। परिजनों ने पड़ोसी पाणी गांव के युवक पर युवती की हत्या कर शव पेड़े से लटकाने का आरोप लगाया। राजस्व पुलिस ने हत्या और अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दिया है। शव मिलने की सूचना पर गांव पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नौगांव भेज दिया। इस मामले में परिजनों ने पास के ही गांव के दो युवकों के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की है।
 बताया जा रहा है कि इनमें एक युवक का युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परजिनों ने राजस्व पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि पाणी गांव निवासी नवनीत पुत्र सुरेश लाल युवती को बहला-फुसलाकर कर 20 नवंबर को अपने साथ ले गया किंतु देर सांय तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने रातभर खोजबीन शुरू की किंतु युवती का कहीं कोई पता नहीं चला। युवती के परिजन तीन दिन से उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उन्हें उसका पता नहीं चल पाया।
जानकरी अनुसार तीन दिन से थी लापता, जंगल में शव मिला
पुरोला। मंगलवार दोपहर के वक्ता गांव के एक युवक ने बैणाई गांव के पास जंगल में लापता युवती का शव पेड़ से लटके होने की सूचना ग्रामीणों की दी। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और राजस्व पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
राजस्व उप निरीक्षक सपना ने बताया कि परिजनों ने तहरीर में पाणी गांव के युवक नवनीत पुत्र सुरेश पर बहला फुसला कर हत्या कर पेड़ में लटकाने का आरोप लगाया है जिसके आधार पर अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपित युवक की गिरफ्तारी को टीम बनाई गई है, जो दबिश दे रही है।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram