News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड हरिद्वार,द्वारा जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 28 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी जॉब.

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

हरिद्वार

नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. अगर आपके पास MBBS डिग्री/प्रमाण पत्र हैं, तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड हरिद्वार (BHEL Haridwar GDMO Bharti) द्वारा जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 28 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए 5 नवंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 नवंबर 2021 है और नौकरी पाने वाले इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर सकेत हैं. इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो ऑफिशियल वेबसाइट- hwr.bhel.com पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. साथ ही आपको बता दें की इसमें अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा…

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए ऑफिसियल वेबसाइड https://hwr.bhel.com/ पर जाना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान करते ही आपका फॉर्म जमा हो जाएगा. आगे के लिए रिसीप्ट की हार्ड कॉपी अपने पास रख सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन में दी गई योग्यता के आधार पर अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा साथ ही मांगी गई क्वालिफिकेशन में प्राप्तांकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थियों की लिस्ट बनेगी. शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थियों की सूचना उनके ईमेल आईडी पर दी जाएगी. वहीं, अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए चेन्नई जाना होगा. इसमें अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.

 BHEL भर्ती 2021 में आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास MBBS डिग्री/प्रमाण पत्र होना आवश्यक है, या उमीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य मेडिकल काउंसिल में होना चाहिए. आपको बता दें की इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 37 वर्ष के अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट दी गई है. साथ ही बता दें की आवेदन की लास्ट डेट 25 नवंबर 2021 है. इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती (BHEL Haridwar GDMO Bharti) से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram