News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

दुःखद हादसा, पिता और 2 वर्षीय पुत्र की जलकर मौत,

न्यूज़ आपतक उत्तराखंड

रुद्रपुर-

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत रुद्रपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां खाना बनाते हुए किचन के गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली जिससे पिता-पुत्र की मौत हुई है जबकि पत्नी सदमे में चले गई। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में खाना बनाते समय सिलेंडर का पाइप लीक होने से आग गयी जिसमें पिता और दो वर्षीय पुत्र की जलकर मौत हो गयी। जबकि पत्नी सदमे में चले गई। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर फायर व पुलिस कर्मी पहुँचे। वही शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में सिलेंडर में अचानक आग लग गई। इस हादसे में पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई । सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार पीलीभीत हाल ट्रांजिट कैंप के ठाकुरनगर निवासी 30 वर्षीय केदार सिडकुल की एक फैक्ट्री में कार्य करता है। वह यहाँ अपनी पत्नी नेहा और अपने 2 वर्षीय बच्चे वंश के साथ रहता था।

सोमवार देर रात वह ड्यूटी समाप्त कर घर पहुँचा तो खाना बनाने के लिए वह रसोई गैस का सिलेंडर लगाकर आग जला रहा था। इस दौरान गैस सिलेंडर का पाइप लीक हो गया और उससे कमरे में गैस फैलकर आग लग गयी। जिससे केदार व उसका दो साल का बेटा वंश कमरे में ही फंस गए। जिससे दोनों की जलकर मौत हो गयी। वही पत्नी सदमे में चले गई है जिसको अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

घटना के समय उसकी पत्नी नेहा कमरे के बाहर आंगन में थी, जो आग लगने पर घबरा कर कमरे की तरफ भागी। लेकिन आग की लपटों में पति बच्चो को देख बेहोश हो गयी। घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में लोगो ने नेहा को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। वहीं सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुँच गयी और दोनों पिता पुत्र को जिला अस्पताल भेजा, जहाँ चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के कारणों में जुटी हुई

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram