News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

मंच से उतारे गए विधायक चैंपियन, कार्यक्रम छोड़ कर गये

न्यूज़ आपतक देहरादून उत्तराखंड

 देहरादून।

घसियारी कार्यक्रम का शुभारंभ करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में खानपुर विधायक कुंवर प्रवण सिंह चैंपियन को मंच पर बैठने के लिए जगह नहीं मिली और उनके मंच के समीप तय स्थान पर बैठने के लिए कह कर मंच से उतार दिया गया। जिस पर विधायक मंच से उतर कर कार्यक्रम छोड़ कर चले गये।
आज मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के शुभारंभ के मौके पर भाजपा ने यूं तो पार्टी के तमाम नेताओं को एकजुट कर लिया लेकिन कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की नाराजगी भी इस कार्यक्रम में दिखाई दी। दरअसल, चैंपियन केंद्रीय मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के मंच पर चढ़ गए, जहां से उन्हें नीचे उतरने के लिए कह दिया गया। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन गुस्से में मंच से नीचे उतरे और सीधे अपने घर की ओर निकल गए।

विदित हो कि कार्यक्रम में विधायकों के लिए बैठने की अलग—जगह बनाई गई थी, लेकिन चैंपियन को ये नागवार गुजरा।

राजनैतिक घटनाक्रम देहरादून उत्तराखंड

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दून आगमन पर स्वागत करने वालों की सूची में नाम ना होने के कारण मंत्री रेखा आर्य का नाराज हो कर एयरपोर्ट से वापस आ गईं।
इन दिनों भाजपा में जिस तरह से कांग्रेस से आये विधायकों के तेवर नजर आ रहे हैं वहीं इस तरह से सार्वजनिक रूप से मंत्रियों को कोई तवज्जों न देना भी अब कांग्रेसी से आए विधायकों को नाराज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।
आज सुबह के समय केंद्रीय मंत्री अमित शाह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां सीएम के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी व विधानसभा अध्यक्ष भी मौजूद थे। इस दौरान प्रदेश की एकमात्र महिला मंत्री रेखा आर्य भी एयरपोर्ट पर पहुंची लेकिन स्वागत सूची में नाम न होने केकारण वे नाराज हो गई और एयरपोर्ट से वापस लोट आईं।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram