News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

दर्दनाक हादसा कार पर पलटा ट्रक तीन दोस्तों की मौत, परिजनों में कोहराम

न्यूज़ आपतक मीडिया सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर

जसपुर में सूतमिल पुलिस चौकी क्षेत्र में ठाकुरद्वारा रोड पर कल देर शाम सड़क हादसे में लकड़ी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया, जिसमें कार सवार तीन युवकों की मौत गयी। म्रतक तीनों युवक आपस में जिगरी दोस्त थे। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए काशीपुर भेज दिया है।
दरअसल जसपुर के ठाकुरद्वारा रोड पर यह हादसा जसपुर-खेड़ागांव से करीब 6 किलोमीटर आगे सड़क पर रहमापुर के पास हुआ। हादसा उस वक़्त हुआ जब खेड़ागांव से लकड़ी लोड करके एक ट्रक एचआर-63 सी 5553 चालक गुजरात के लिए जा रहा था और तीनों युवक सवार अल्टो यूके-06 वाई 8230 भी ठाकुरद्वारा के लिए जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त ट्रक कार को ओवरटेक कर रहा था कि सामने से आ रही स्कॉर्पियो से बचने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। हादसे में मौत हुए तीनों युवक बचपन के करीबी दोस्त थे। इन तीनों युवकों ने एक साथ ही पढ़ाई की है। यहां तक कि बीते साल देहरादून से एक साथ ही बीटेक किया है। ठाकुरद्वारा रोड पर हुए इस भीषण हादसे में जसपुर के निवारमंडी निवासी 22 वर्षीय पियूष पुत्र गिरिराज सिंह, गांव भगनपुर के 26 वर्षीय अमन पुत्र डोरी सिंह और जसपुर के गांव नागर कॉलोनी 22 वर्षीय सूर्य प्रताप सिंह पुत्र ऋषि पाल सिंह की मौत हो गयी।
जिससे तीनों युवक कार समेत ट्रक के नीचे दब गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने जेसीबी और क्रेन मंगाकर ट्रक को सीधा करके कार को निकाला।
कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। उन्हें सरकारी अस्पताल लेकर आया गया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया
सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत से घर से लेकर मोहल्ले तक में मातम पसरा है। हादसे में जान गंवाने वाले अमन और पीयूष अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। पीयूष विधायक का भतीजा था। दोनों दोस्तों के साथ हादसे का शिकार हुआ तीसरा साथी सूर्यप्रताप के एक छोटा भाई है। तीनों की मौत की खबर से घर से लेकर मोहल्ले तक मातम पसरा हुआ है।
रविवार देर रात दुर्घटना की सूचना मिलते ही देखते ही देखते भारी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। परिवार में कोहराम मच गया। तीनों युवक अविवाहित थे

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram