News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

देर रात सड़क हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत, एक घायल..

न्यूज़ आपतक देहरादून उत्तराखंड
सेलाकुई

देहरादून सेलाकुई मुख्य बाजार में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गयी और एक छात्र गंभीर घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार डंपर और कंटेनर की जोरदार भिड़ंत हो गई और कंटेनर की चपेट में ये तीनों छात्र आ गए। हादसे के वक़्त तीनों छात्र सड़क पर पैदल‌ जा रहे थे। हादसे को‌ अंजाम देने वाले कंटेनर का नंबर UK06CA4854 बताया जा रहा है जबकि डंपर का नंबर UK16CA0855 बताया जा रहा है।
दोनों वाहनों को‌ सेलाकुई थाना पुलिस ने सड़क से हटवा दिया है पुलिस द्वारा कार्यवाई और जांच चल रही है। मृतक की पहचान मनीष लखनऊ हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई में किराएदार था। जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। दूसरा मृतक विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई में किराएदार था। जिसकी उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। ये भी हादसे के वक़्त सड़क पर पैदल चल रहा था जिसने मौके पर ही दम‌ तोड़ दिया था।
वहीं घायल छात्र प्रियांश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला में किराएदार है जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। प्रियांश गंभीर घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं भीषण हादसे की वजह से स्थानीय लोगों में रोष भी है।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के आज मध्य रात्रि उत्तराखण्ड आगमन के पश्चात उन्हें बीते 2 दिनों में आई दैवीय आपदा से हुए नुकसान एवं राहत और बचाव कार्यों का स्वयं भ्रमण कर जो आंकलन किया था, उसके बारे में अवगत कराया।