News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

पानी की टंकी में मिली नौकर की लाश मामला 10A मोहनी रोड ,देहरादून

 

न्यूज़ आपतक देहरादून।
शहर की एक कॉलोनी में घर की पानी की टँकी में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शुक्रवार को अपराह्न समय 11:40 बजे सिटी कंट्रोल रूम देहरादून से सूचना मिली की 12A मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में एक व्यक्ति की डेड बॉडी बरामद की गई
सूचना पर तुरंत चौकी प्रभारी आराघर मय हमराही चीता कर्म गणों के मौके पर पहुंचा तो देखा एक व्यक्ति की डेड बॉडी पानी के अंडरग्राउंड टैंक के अंदर पानी में पड़ी थी। जिसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारी गणों को दी गई मौके पर तुरंत सीओ डालनवाला जूही मनराल व एसपी सिटी सरिता डोभाल पहुंचे व गहनता से छानबीन की।
मृतक की डेड बॉडी को बाहर निकाल कर देखा तो मकान मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर गोपी ताती पुत्र कांचा ताती निवासी गुरुजंग जोड़ा चाय बागान जलपाईगुड़ी मॉल वेस्ट बंगाल उम्र 54 वर्ष के रूप में पहचान की।
उन्होंने बताया कि गोपी उनके पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था। तीन-चार दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था। हमने सोचा कि वह अपने गांव चले गया होगा क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार जा चुका था। गोपी अत्यधिक शराब पीने का आदी था।
उन्होंने बताया कि जब दो-तीन दिनों से घर के पानी के नलों में पानी में बदबू आने लगी तो आज मेरे द्वारा टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाकर देखा गया तो गोपी की डेड बॉडी टैंक के अंदर पड़ी थी।
मृतक गोपी का पंचायत नामा किया गया तो कोई जाहिर चोट के निशान नहीं है। मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है।
मृतक के परिजनों को सिलीगुड़ी वेस्ट बंगाल में सूचना दी गई है जो कि वहां से चल दिए हैं। उनके पहुंचने के उपरांत मृतक का दाह संस्कार कराया जाएगा।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram