News Aap Tak

Bengali English Gujarati Hindi Kannada Punjabi Tamil Telugu
News Aap Tak

देहरादून: रिस्पना पुल में जज की बेटी का आईफोन लूटकर भागे चोर, यहां आप भी सावधान रहें


न्यूज़ आपतक देहरादून

अगर आप महंगे मोबाइल का शौक रखते हैं, तो उसकी सुरक्षा पर भी ध्यान दें। खासकर राह चलते हुए, जितना संभव हो फोन का इस्तेमाल न करें। आपकी जरा सी लापरवाही टप्पेबाजों का बड़ा फायदा करा सकती है। टप्पेबाज आपका मोबाइल लूट सकते हैं। देहरादून में हाईकोर्ट के जज की बेटी के साथ भी यही हुआ। युवती अपने मोबाइल पर बात करते हुए  पुल से गुजर रही थी। तभी दो बाइक सवार युवक उसके पास पहुंचे। युवती कुछ समझ पाती, इससे पहले ही बाइक सवार लुटेरों ने उसका आईफोन छीन लिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित का नाम हर्षिता शर्मा है। हर्षिता उत्तराखंड हाईकोर्ट में जज न्यायमूर्ति शरद कुमार शर्मा की बेटी हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में हर्षिता ने बताया कि सोमवार को शाम करीब साढ़े छह बजे वो रिस्पना पुल से मोबाइल पर बात करते हुए गुजर रही थी।
यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: 10 दिन में ही घर से सब लूटकर भागी लुटेरी दुल्हन, पति के होश उड़े
इतने में दो बाइक सवार लुटेरे उसके पास आए और मोबाइल छीन लिया। जब तक हर्षिता कुछ समझ पाती, तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने बताया कि पीड़ित देहरादून के उत्तरांचल डेंटल कॉलेज की छात्रा है। हमने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। इसमें आरोपी और उनकी बाइक दिखी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। वो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इन दिनों देहरादून में लूट और चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। यहां चोरों ने रायपुर में एक आश्रम को निशाना बनाते हुए दानपात्र समेत कई कीमती सामान उड़ा दिया। अमन विहार में भी एक घर में चोरी हुई है। घटना के वक्त घर में रहने वाला परिवार शिमला घूमने गया था। 4 अक्टूबर को परिवार घर पहुंचा तो देखा कि घर से 15 हजार की नगदी और जेवर गायब थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

News Aap Tak
Author: News Aap Tak

Chief Editor News Aaptak Dehradun (Uttarakhand)

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के आज मध्य रात्रि उत्तराखण्ड आगमन के पश्चात उन्हें बीते 2 दिनों में आई दैवीय आपदा से हुए नुकसान एवं राहत और बचाव कार्यों का स्वयं भ्रमण कर जो आंकलन किया था, उसके बारे में अवगत कराया।